Friday, September 17, 2021

 

 

 

अमित शाह के बयान पर बोले ओवैसी – NPR पर देश को गुमराह कर रहे, VIDEO भी किया जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) का विरोध करते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई से ओवैसी ने कहा, ”गृहमंत्री देश को गुमराह क्यों कर रहे हैं? संसद में उन्होंने कहा था कि ओवैसी जी एनआरसी पूरे देश में लागू होगा। अमित शाह साहब, जब तक सूरज पूरब से उगता रहेगा हम सच कहते रहेंगे। एनपीआर एनआरसी की ओर पहला कदम है।”

दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह ने अपने बयान में कहा था कि अगर हम कहें कि सूर्य पूर्व से उगता है तो ओवैसी जी कहते हैं कि यह पश्चिम से नहीं उगता, वह हमेशा हमारे रुख का विरोध करते हैं। फिर भी मैं उन्हें फिर से विश्वास दिलाता हूं कि सीएए का एनआरसी से कोई लेना-देना नहीं है।

इसी के साथ अब ओवैसी ने दो दिन पहले अमित शाह द्वारा संसद में एक बयान के वीडियो का हवाला देते हुए लिखा- “हैलो @AmitShah, क्या आप हमें बता सकते हैं कि क्या वाकई ये आप हैं, अगर ये चर्चा वाकई राष्ट्रव्यापी NRC के बारे में है और अगर ये संसद है?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles