Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

ओवैसी ने दिया BJP को करारा जवाब – ‘टीआरएस तेलंगाना में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही’

- Advertisement -
- Advertisement -

तेलंगाना निधानसभा चुनाव में वोटिंग के बाद सरकार के गठन के लिए बीजेपी ने टीआरएस को अपनी और लाने की नाकाम कोशिश की है। बीजेपी की इस कोशिश पर ओवैसी ने कहा कि टीआरएस तेलंगाना में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है।

दरअसल, बीजेपी ने खुद को किंगमेकर बताते हुए टीआरएस को समर्थन देने की बात कहीं थी। भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने कहा था कि किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में भाजपा टीआरएस का समर्थन करेगी। नतीजों से पहले भाजपा के रुख में आए इस परिवर्तन के लिए एक शर्त भी रखी है। उन्होंने कहा कि टीआरएस को यह साफ करना होगा कि वह कांग्रेस या ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम  का समर्थन नहीं लेगी।

बीजेपी के इस ऑफर को ठुकराते हुए टीआरएस प्रवक्ता भानु प्रसाद ने कहा कि हमें किसी के साथ की जरूरत नहीं है, हम अपने दम पर सरकार बना लेंगे। हमें भरोसा है कि हम काफी सीट जीतेंगे।उन्होने साफ कर दिया कि टीआरएस ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम का साथ ही छोड़ेगी।

अब ओवैसी ने कहा, ‘टीआरएस राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। भाजपा का दावा गलत है। हमें चुनाव परिणाम का इंतजार करना चाहिए। मैं प्रजा कुटमी (टीडीपी, कांग्रेस समेत चार दलों का गठबंधन) में शामिल होने के कांग्रेस के न्योते पर कुछ नहीं बोलना चाहूंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles