Thursday, September 23, 2021

 

 

 

योगी के आरोपो पर बोले ओवैसी – ‘चीन से भारत की जंग हुई तो निजाम ने अपना सोना बेच दिया था’

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: तेलंगाना विधानसभा चुनाव की रैली में योगी आदित्यनाथ के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि निजाम हैदराबाद छोड़ कर नहीं गए। उनको राज प्रमुख बनाया गया था। चीन से जब जंग हुई तो निजाम ने अपना सोना बेच दिया था।

तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनने के बाद तेलंगाना छोड़कर जाने वाले योगी के बयान पर ओवैसी ने कहा, इनके यूपी सीएम हैदराबाद में टपक गए। बेचारे यूपी सीएम कह रहे कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो ओवैसी को भगा देंगे। जिस तरह निजाम को भगाए थे। मैं इनको पूछ रहा हूं कि ये भगाने की बात तुम कब से कर रहे हो।

ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तारीख तो जानते नहीं, हिस्ट्री में जीरो हैं आप। अगर पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो। अर पढ़ते तो मालुम होता कि निजाम हैदराबाद छोड़कर नहीं गए, उनको राजप्रमुख बनाया गया था। चीन से जंग हुई तो यही निजाम न अपने सोना बेच दिया था।

ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा- इनके निर्वाचन क्षेत्र में हर साल 150 बच्चे इंसेफ्लाइटिस से मरते हैं. बच्चे मर रहे हैं योगी, तुम्हारे गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं होती। तुमको वहां की फिक्र नहीं, तुम यहां आ रहे हो, यहां आकर नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हो।

बता दें, तेलंगाना के विकाराबाद के तंदूर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles