shahn

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन को मुगलों जोड़ते हुए उन्हे मुगलों की संतान बता डाला।

ओवैसी के इस आरोप पर शाहनवाज ने कहा कि बाबर बाहर के देश से हमारे यहां आया, हम उसे अपना नहीं मान सकते. आप शाहनवाज को कोई भी गाली दे दें, लेकिन बाबर का साथी न कहें। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने ताजमहल, लालकिला बनाया तो क्या हम बदले में उन्हें अपना मुल्क दे देंगे।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजों ने संसद बनाई तो क्या उन्हें देश देंगे। जिसने सोमनाथ पर हमला किया क्या वो हिंदुस्तान से मोहब्बत करता था। ख्वाजा गरीब नवाज आए उन्होंने मोहब्बत फैलाई सारे हिंदु मुसलमान उनके यहां सिर झुकाते हैं।दरअसल ओवैसी ने शहनवाज हुसैन से पूछा था कि वो मुस्लिमों में अपर कास्ट से हैं, तो बताएं ये कहां के हैं। ओवैसी ने उन्हें मुगलों से जोड़ते हुए कहा था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ओवैसी ने कहा कि मैं मुगलों को आक्रामणकारी नहीं समझता, जो लोग यहीं पैदा हुए यहीं मरे आप उन्हें आक्रमण कारी नहीं कह सकते हैं। ओवैसी ने कहा कि बाबर वहां से आएं जहां पर प्रधानमंत्री फूल चढ़ा कर आए. शाहजहां, अकबर, जहांगीर कहां पैदा हुए, आप किस-किस पर सवाल उठाएंगे।

इस दौरान ओवैसी ने ये भी  कहा कि शाहनवाज हुसैन इसलिए चुनाव हारे क्योंकि वह मुसलमान हैं। 2014 के चुनाव में बीजेपी 420 सीटों पर लड़ी और 7 मुसलमानों को टिकट दिया। बस शाहनवाज अपनी जमानत बचा पाए। हालांकि उन्होंने कहा कि शाहनवाज हुसैन को उनकी ही पार्टी ने हरवाया और कोई उनके साथ खड़ा नहीं हुआ।

Loading...