Monday, October 18, 2021

 

 

 

गुलाम नबी आजाद से बोले ओवैसी – अगर आत्मसम्मान है तो तुरंत छोड़ दें कांग्रेस

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी (CWC Meeting) कलह के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद पर राहुल गांधी के द्वारा बीजेपी के साथ मिलीभगत के लगाए गए आरोपो पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान आया है। उन्होने गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस छोड़ने के लिए कहा है।

ओवैसी ने गुलाम नबी आजाद के लिए कहा कि, अगर आपमें आत्मसम्मान है तो आप तत्काल कांग्रेस छोड़ दें। ओवैसी ने कहा कि ‘आजाद ने एक समय पर AIMIM को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी टीम कहा था। आज उनकी पार्टी के लोग खुद उन्हें ही भाजपा की कठपुतली कह रहे हैं।’

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के दौरान कांग्रेस की एक वरिष्ठ महिला नेता ने आजाद से पूछा कि जब जम्मू कश्मीर के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को मोदी सरकार ने नजरबंद कर दिया था, आपको क्यों नहीं टच किया गया? कथित रूप से कहा गया कि यह कांग्रेस पार्टी है, जिसने आजाद को बड़ा नेता बनाया।

दूसरी और  उत्तर प्रदेश (UP Congress) के कांग्रेस नेता और पूर्व विधान परिषद सदस्य नसीब पठान (Naseeb Pathan) ने शुक्रवार को वरिष्ठ पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने आजाद को बहुत कुछ दिया किंतु उन्होंने वफादारी नहीं की। संगठन में व्यापक बदलाव और पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग को लेकर सोनिया को पत्र लिखने वाले नेताओं में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष आजाद भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles