ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हए कहा कि नरेंद्र मोदी कोई खुदा नहीं हैं, खुदा अल्लाह है।

उन्होने कहा, भाजपा अभी भी गुलामी के दौर में जी रही है। पार्टी इतने सालों बाद भी गुलामी के दौर में नहीं निकल पाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले ऐसे हैं, जिनके पास राजनीतिक शास्त्र की पूरी डिग्री है। इस दौरान ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी सवाल उठाए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके पास क्या है मैं आज तक नहीं समझ पाया हुं। ओवैसी ने तो यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी भाजपा के लिए बड़ी ताकत बने हुए हैं।  राहुल के प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी हर आदमी की तरह ख्वाब देख सकते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मंगलवार को एक चैनल के निजी कार्यक्रम में मुगल शासकों का मुद्दा उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि वह मुगलों को आक्रमणकारी नहीं मानते हैं। एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि मुगल इसी देश में पैदा हुए हैं और वह हमारे इतिहास का हिस्सा हैं। इस दौरान ओवैसी ने यह भी कहा कि मुगलों ने भारत पर कोई अहसान नहीं किया है।

rahul asaduddin owaisi

बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी सरकारों में मुसलमान इस देश में सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या हर मुसलमान आक्रणकारी है। आरएसएस चीफ पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि भागवत ने मुसलमानों पर उंगली उठाने की बात क्यों की।

ओवैसी ने दो टूक कहा कि वह बीजेपी और आरएसएस के सख्त खिलाफ हैं। उन्होंने संघ पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस आखिर क्यों सरकार पर राम मंदिर बनाए जाने का दबाव डालती है। वहीं मोदी सरकार है कि राम मंदिर पर अपना रूख साफ करने को तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार में आखिर मुसलमानों पर सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ये बताएँ कि आखिर क्यों तेल के दाम बढ़ रहे हैं। मोदी बताएं कि पीएमओ में दो मिश्रा क्या कर रहे हैं। आखिर सबरीमाला मंदिर को लेकर पार्टी अपना स्टैंड क्यों साफ नहीं करती है।

ओवैसी ने इस दौरान सीबीआई चीफ और सबसे बड़ी जांच एजेंसी के नंबर 2 के बीच जारी विवाद पर पीएम की चुप्पी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा- आखिर ऐसा क्या हो गया कि सीबीआई के अफसर आपस में भिड़ गए हैं।

Loading...