हैदराबाद | AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ज्यादातर समय अपने बयानों के लिए सुर्खिर्यो में रहते है. मुस्लिमो की वोटो का धुर्विकरण करने में माहिर माने जाने वाले असुदुद्दीन ओवैसी आजकल उत्तर प्रदेश में व्यस्त है तो उनके भाई हैदराबाद में पार्टी का स्थापना दिवस मना रहे है. इसी मौके पर mओ उन्होंने मुस्लिमो की राजधानी हैदराबाद बताते हुए कहा की केवल हम ही मुसलमानों के बारे में सोचते है.

AIMIM के 59वे स्थापना दिवस के मौके पर बोलते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा की वैसे तो भारत की राजधानी दिल्ली है लेकिन मुस्लिमो की असल राजधानी हैदराबाद है. क्योकि इस शहर से ही मुस्लिमो के लिए सोच और तर्क जाते है. यहाँ हिन्दू और मुस्लिम , दोनों ही खुद को सुरक्षित महसूस करते है. पार्टी के बारे में बोलते हुए ओवैसी ने कहा की हमारी पार्टी लगातार मुस्लिमो के शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए काम कर रही है.

ओवैसी ने भोपाल एनकाउंटर में मारे गए सिमी कार्यकर्ताओ के बारे में बोलते हुए कहा की पिछले साल 5 मुस्लिम युवको को एनकाउंटर में मार गिराया गया. हमारी मांग है की इस एनकाउंटर के दोषियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाए. ओवैसी ने कहा की हमारी पार्टी ऐसे लोगो को न्याय दिलाने का काम करेगी जो फर्जी एनकाउंटर में मार दिए गए.

उत्तर प्रदेश चुनावो का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा की उत्तर प्रदेश के चुनावो में कोई मुद्दा है ही नही क्योकि यह चुनाव गधे पर लड़ा जा रहा है. बीजेपी और समाजवादी पार्टी दोनों गधे को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है. एक पार्टी गधे की सियासत पर बात कर रही है तो दूसरी पार्टी गधे की वफ़ादारी पर. मालूम हो की ओवैसी की पार्टी ने भी उत्तर प्रदेश चुनावो में अपने उम्मीदवार खड़े किये है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें