Monday, August 2, 2021

 

 

 

ओवैसी बोले – कांग्रेस का सफाया हो गया, अब उसे कैल्शियम का इंजेक्शन देकर भी…

- Advertisement -
- Advertisement -

पुणे. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार शाम को कहा कि कांग्रेस अब कमजोर हो चुकी है, उसका सफाया हो गया है और अब उसे कैल्शियम का इंजेक्शन देकर भी नहीं बचाया जा सकता।

ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस नेतृत्व महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज कर रहा है। उन्होंने कहा, “देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।”

ओवैसी ने कहा है कि कांग्रेस के कई टॉप लीडरों ने अगामी चुनावों को नजरअंदाज किया है।  उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को सत्ता से दूर रखना है तो विपक्षी दलों को जमीन पर मेहनत करके दिखाना होगा।

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस में भ्रम के हालात बने हुए हैं। उनके नेता बयानों के जरिए बीजेपी और शिवसेना पर निशाना तो जरूर साधते हैं। लेकिन आपसी टकराव को वो रोक पाने में नाकाम साबित हुए हैं। इस तरह की स्थिति में आप किस तरह की नतीजों की उम्मीद कर सकते हैं।

उन्होने कहा, जनता के बीच गलत संदेश जा रहा है। अगर कांग्रेस के नेता इसी तरह से लड़ते रहे तो बीजेपी-शिवसेना को सत्ता से दूर करना असंभव होगा। जहां तक एआईएमआईएम की बात है कि तो बहुजन अघाड़ी के साथ उनका गठबंधन है और वो देवेंद्र फडणवीस सरकार की नीतियों का पूरजोर विरोध कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles