asaduddin owaisi 750x460

हैदराबाद में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्हे बीजेपी के राष्ट्रवाद और कांग्रेस के सेक्युलर के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उन्होने कहा, दोनों को अपनी दुकान बंद कर देनी चाहिए।

उन्होने कहा, राहुल गांधी का ऐसा मानना है कि मेरा साथ आ जाओ, बस मैं लिखकर देता हूं कि आप सेक्युलर हो। वहीं मोदी साहब कह रहे हैं कि मेरे साथ आ जाओ मैं राष्ट्रवाद का सर्टिफिकेट दे रहा हूं। मैं इन दोनों से कहना चाहता हूं कि आप जो ये वर्षों से लाला की दुकान चला रहे हैं। ये लाला की दुकान अब बंद करो आपके सर्टिफिकेट की हमें जरूरत नहीं है।

ओवैसी ने कहा, ”जनाब राहुल गांधी ने हमें बीजेपी की सी टीम कहा है। मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि वो पहले अपनी मां सोनिया गांधी से विनम्रता सीख लें। राहुल गांधी शायद भूल रहे हैं कि 1998 से लेकर 2012 तक कांग्रेस को समर्थन कर रही थी। उस वक्त हम क्या दूध के धुले थे। उस वक्त हम गुनाहगार नहीं थे?”

bjp congress1 620x400

AIMIM प्रमुख ने कहा, ”हमने न्यूक्लीयर डील के समय भी कांग्रेस का समर्थन किया। उस वक्त मैं क्या था? आठ साल डॉक्टर मनमोहन सिंह को सपोर्ट किया, राहुल गांधी बताएं मैं क्या था? राहुल गांधी जनेऊधारी हिंदू हैं, इसलिए वो किसी को अपने बराबर नहीं समझते। कांग्रेस राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस पार्टी हार रही है।”

ओवैसी ने कहा, ”काग्रेस-बीजेपी की कोशिश है कि दुनिया द्विध्रुवीय है, मैं इसे नहीं मानता। कुमारास्वामी को पहले बीजेपी की बी टीम बोला फिर बाद में उसे सीएम बना दिया। तेलंगाना में इस वक्त क्षेत्रीय पार्टी की जरूरत है। राहुल गांधी को मैं चैलेंज करता हूं कि वो आएं और इस पर बात करें।”

राहुल गांधी को बताना पड़ेगा कि तीन तलाक पर कांग्रेस ने मोदी का समर्थन क्यों किया। मैंने संशोधन पेश किया। इनका सेक्युलिरिज्म वो धोखेबाजी का सेक्युलिरिज्म है। इनकी लंबी लिस्ट है और इसका बुरी तरह से खुलासा हो गया है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें