हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिसे एतिहाद मुसलिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जवाब देते हुए कहा कि यह मेरे पिता का मुल्क है और कोई भी मुझे निकाल नहीं सकता।

ओवैसी ने कहा कि ‘सुनो उत्तर प्रदेश के सीएम, ये हिंदुस्तान मेरे बाप का मुल्क है… जब पिता का मुल्क है तो बेटा कैसे निकलेगा यहां से..’ ओवैसी ने कहा कि यह मेरा धार्मिक विश्वास है कि, ‘पैगंबर आदम, जब वह जन्नत से पृथ्वी पर उतरे, तो सबसे पहले भारत आए।

ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए पूछा कि ‘ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है ? क्या बीजेपी के खिलाफ बोलने, मोदी के खिलाफ बोलने, उसकी नीतियों की आलोचना करने, आरएसएस के खिलाफ बोलने और योगी पर बोलने से मुल्क से भगा दिया जाएगा।

ओवैसी ने पीएम मोदी से भी पूछा, सीएम कहते हैं कि वह हमें यहां से भगा देंगे। क्या हमें पीएम के लिए कुछ नहीं कहना चाहिए? क्या पीएम ने खुद को भगवान समझ लिया है। वह लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए नेता हैं और उनकी आलोचना करना हमारा संवैधानिक अधिकार है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना की एक चुनावी रैली में कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो असदुद्दीन ओवैसी की तेलंगाना से उसी तरह भागना पड़ेगा, जिस तरह से हैदराबाद के निज़ाम भागे थे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें