Tuesday, December 7, 2021

पुलवामा हमले पर ओवैसी ने मोदी से पूछा – क्या बीफ बिरयानी खाकर सो गए थे ?

- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते सवाल किया कि जब हिंदुस्तान में आरडीएक्स दिल्ली की नाक के नीचे सप्लाइ हो रहा था, तब क्या आप बड़े का बिरयानी खाकर सो गए थे?

ओवैसी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बालाकोट में भारतीय हवाई हमले में 250 आतंकी मारे गए। फिर, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एनटीआरपी ने मौके पर 300 सेल फोन टेप किए। ओवैसी ने पूछा कि इन मोदी सरकार को बालाकोट में 300 सेल फोन तो दिख गए लेकिन इनकी नाक के नीचे हुए पुलवामा हमले में उपयोग किया गया 50 किलो आरडीएक्स नहीं दिखा। क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह बीफ बिरयानी खाकर सोए हुए थे‌?

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गई थी। इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने अपनी गाड़ी में 100 किलो से ज्यादा आडीएक्स भरकर सैन्य बलों की बस से टकरा दिया था। इस हमले को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने इस आतंकी हमले को साजिश बताते हुए कहा था कि वोट के लिए जवानों को मार दिया गया। यहां तक कि उन्होंने यह भी कह दिया कि जब सरकार बदलेगी तो इस मामले की जांच की जाएगी, तब बड़े-बड़े लोग इसमें फंसेंगे।

होली मिलन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, ‘पैरामिलिट्री फोर्स सरकार से दुखी हैं. वोट के लिए जवान मार दिए गए। जम्मू-श्रीनगर के बीच चेकिंग नहीं की थी। जवानों को सादी बस में भेजा गया, ये साजिश थी।’ इससे आगे उन्होंने कहा कि इस साजिश के बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहता हूं लेकिन जब सरकार बदलेगी, इस मामले की जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles