राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र की ख़ामोशी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता के अपशब्द बोलने पर उन्हें दुःख होता है लेकिन जब राजस्थान में अफराजुल की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है तो वे उसकी आलोचना भी नहीं करते.

ओवैसी ने कहा कि यह दिखाता है कि बीजेपी सरकार अल्पसंख्यकों के खिलाफ होने वाले हमलों को खारिज नहीं करना चाहती. असल में ये लोग अल्पसंख्यक विरोधी सोच वाले लोगों का विरोध करना ही नहीं चाहते.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि जिस तरह कुल्हाड़ी और तलवार से अफराजुल की हत्या की गई, वह शरीर पर हमला नहीं बल्कि संविधान पर हमला था. हत्यारा अफराजुल को नहीं देश को जला रहा था.

ध्यान रहे राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के मुस्लिम बुजुर्ग मोहम्मद अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया.

उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

Loading...