Friday, September 24, 2021

 

 

 

राजनाथ के 3री एयर स्ट्राइक के दावे पर ओवैसी का तंज – नवाज शरीफ के यहां शादी में पहुंच कर की थी

- Advertisement -
- Advertisement -

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पांच सालों में तीन बार दुश्मनों के सीमा में घुसकर एयर स्ट्राइक के दावे पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज़ कसा है। ओवैसी ने ट्विट कर कहा कि तीसरी स्ट्राइक तब हुई थी जब प्रधानमंत्री मोदी बिन बुलाए पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

बता दें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा था कि भारत ने पांच साल में तीन बार अपनी सीमा के बाहर जाकर स्ट्राइक की है। लेकिन उन्होंने उरी आतंकी हमले के बाद की गई स्ट्राइक और बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के अलावा जो तीसरी स्ट्राइक की है, उस बारे में कुछ नहीं बताया।

कर्नाटक के मंगलौर में आयोजित सम्मेलन में भाजपा के शक्ति केंद्र प्रमुखों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “लोगों को उरी सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट पर भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बारे में पता है। असल में हमने पांच साल में तीन स्ट्राइक की हैं। मैं आपको दो ऑपरेशन की जानकारी दे सकता हूं। हालांकि मैं तीसरी स्ट्राइक के विवरण का खुलासा नहीं कर सकता।”

बता दें कि ओवैसी ने पुलवामा हमले के जवाब में पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक की प्रशंसा की थी। ओवैसी ने कहा था कि भारत के पास आत्मरक्षा का अधिकार है। हम इसका स्वागत करते हैं। हम सरकार के साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles