Sunday, August 1, 2021

 

 

 

NCP-Cong-SS के समर्थन पर बोले ओवैसी – पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे….

- Advertisement -
- Advertisement -

आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र में वह किसी भी ऐसे गठबंधन को समर्थन नहीं देंगे जिसमें बीजेपी और शिवसेना शामिल होंगे।

एनसीपी-कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि जनता को अब सबकुछ पता चल गया कि कौन किसके साथ है। अब मैं खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी, शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है, कौन टक्कर दे रहा है और कौन किसके साथ है।

ओवैसी ने आगे कहा कि पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी होगी। अभी तो निकाह ही नहीं हुआ। इस मामले में विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है। यह सब खेल हो रहा है।

ओवैसी ने कहा कि हमारा मनना है कि शिवसेना और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है। उद्धव ठाकरे कहा चुके हैं कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना असली चेहरा दिखा रही है।

बता दें कि कांग्रेस ने महाराष्ट्र में नयी सरकार की गठन की सरगर्मियों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खरगे और के सी वेणुगोपाल को मिलाकर एक समूह का गठन किया है जो राष्ट्रवादी कांग्रेस पाटीर् (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के साथ बातचीत करेगा।

वेणुगोपाल ने मंगलवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राकांपा प्रमुख के साथ फोन पर बात की और ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर विचार विमर्श किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles