Monday, January 24, 2022

महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव परिणामों पर ओवैसी का आईना दिखाने वाला बयान

- Advertisement -

महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव परिणाम को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो चुनाव परिणाम आए, उनकी उम्मीद बीजेपी को बिलकुल भी नहीं थी।

उन्होने कहा, ‘भाजपा दावा कर रही थी कि वो महाराष्ट्र में क्लीन स्वीप करेगी, लेकिन उसे उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिले। और मैं कहना चाहूंगा कि हरियाणा में भाजपा हार गई। भाजपा को ध्रुवीकरण की राजनीति को रोकना होगा और उन्हें अर्थव्यवस्था और ग्रामीण संकट पर ध्यान देना चाहिए।’

ओवैसी ने कहा, ‘यह भाजपा के लिए एक वेक-अप कॉल है, आप हर बार प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता पर जीत हासिल नहीं कर सकते।’ उन्होंने प्रधानमंत्री ने हरियाणा में 12-15 रैलियां की बात सामने रखते हुए कहा कि बावजूद इसके उन्हें अपेक्षित परिणाम नहीं मिले। इसलिए चीजें बदल रही हैं।

electon

हालांकि, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के बड़े लीडर्स ने महाराष्ट्र में जमकर महनत नही की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ना तो महाराष्ट्र में और ना ही हरियाणा में जी तोड़ महनत की, यह तो केवल है क्षेत्रीय नेता की महनत है।

बता दें कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन ने 161 सीटों पर जीत हासिल की। हरियाणा चुनावों के नतीजों की बात की जाए तो इसमें भाजपा को 40 सीट पर जीत हासिल हुई। वहीं कांग्रेस ने 31 पर कब्जा जमाया।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles