कश्मीर को लेकर बोले ओवैसी – सरकार के दावों के विपरीत हालात नहीं है सामान्य

5:38 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली:  ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहाद उल मुसलमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जम्मू-कश्मीर को लेकर बयान दिया है। उन्होने कहा कि कश्मीर में कोई सामान्य स्थिति नहीं है।

उन्होंने कहा कि 80 साल के फारूक अब्दुल्ला पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट (PSA) लगाना कितना जायज है। ओवैसी ने कहा कि क्या केंद्र सरकार फारूक अब्दुल्ला से डर गई है। 80 साल के बुजुर्ग पर इतने कड़े एक्ट लगाया जाना यह साबित करता है कि वहां पर स्थिति गड़बड़ है और सब कुछ सही नहीं चल रहा।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री अब्दुल्ला से मिलते हैं और अचानक ही वह देश के लिए खतरा बन जाते हैं। ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि अमित शाह ने संसद में कहा था कि अब्दुल्ला को न पकड़ा गया है और हिरासत में लिया गया है। अब वह इस पर क्या कहेंगे।

AIMIM नेता ने कहा, अब्दुल्ला और मसरत आलम को एक ही कैटेगरी में रखा गया है। उन्होंने कहा कि सरकार झूठ बोल रही है। सरकार हर चीज को छुपाने की कोशिश कर रही है। उन्होने कहा, अगर सरकार दावा करती है कि सबकुछ सामान्य है तो राजनीति क्यों नहीं की जा सकती है?’

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) के तहत हिरासत में ले लिया गया। पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत हिरासत में लिए जाने वाले शख्स को 2 साल तक बिना किसी सुनवाई के हिरासत में लिया जा सकता है।
Loading...