asaduddin owaisi 750x460

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। दो प्रमुख पार्टी बीजेपी की और से नरेंद्र मोदी और काँग्रेस की और से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार है।

ऐसे में जब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी से पूछा गया कि पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में से कौन बेहतर नेता कौन है? तो उन्होने बड़ा ये जवाब दिया।

Loading...

उन्होंने कहा कि, ‘दोनों ही इस मुल्क के लिए ठीक नहीं हैं। हिंदुस्तान इतना बड़ा अज़ीम मुल्क है कि हम इन दोनों के मोहताज कभी नहीं होंगे। न कभी मेरे मोहताज होंगे। हमारे पास बहुत टैलेंट है’।

rahul modi

बता दें कि, ओवैसी पहले भी कई बार पीएम मोदी और राहुल गांधी की आलोचना कर चुके हैं. बीते दिनों खत्म हुए संसद के शीतकालीन सत्र में पारित हुए सवर्णों को आरक्षण पर भी वे विरोध कर चुके हैं।

वहीं बीजेपी के बहु प्रतीक्षित बिल तीन तलाक पर ओवैसी ने कहा था कि, ‘सबरीमाला पर जब सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया था, तब आप अपनी आस्था की बात कर रहे थे, क्या मुस्लिमों की आस्था नहीं होती? उन्होंने कहा था कि सरकार द्वारा ये संविधान का उल्लंघन किया है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें