Friday, January 28, 2022

मेरे 15 विधायक भी जीते तो यूपी को हिला दूंगा, अब बुआ-अंकल नहीं बाप आ गया है: ओवैसी

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन तलाश रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के असदुद्दीन ओवैसी मुरादाबाद के राजकीय इंटर कॉलेज के ग्राउंड में जन सभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी व सपा पर जोरदार हमला बोला हैं. ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया है.

उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि किसी को अंकल कहते हो, किसी को बुआ कहते हो, अरे उनको छोड़ो… अब तुम्हारे सामने तुम्हारा बाप खड़ा है. उन्होंने आगे कहा कि हमारे मुखालिफ इंशा अल्लाह नाकामयाब होंगे, कामयाबी हमारी होगी. दुनिया गवाह है कि मजलूम की आहें अल्लाह की बारगाह में खाली नहीं जातीं. अगर यूपी की सरजमीं पर मुलायम सिंह यादव की हुकुमत में मुजफ्फरनगर के मुसलमानों से इंसाफ नहीं किया, 50 हजार मुसलमान अपने घर छोड़कर तबाह और बर्बाद होकर निकल गए. मुझे पूरा यकीं है कि आने वाले दिनों में सपा की सरकार नहीं होगी.

उन्होंने मुसलमानों से कहा, “किसी का साथ देने की जरुरत नहीं. सिर्फ अपनी कौम का साथ दो. 10-15 विधायक जिताओ और फिर हम 70 साल पुराना हिसाब लेंगे. उन्‍होंने आगे कहा कि सरकार ने 18 फीसदी आरक्षण की बात की, लेकिन नहीं दिया. मुसलमानों की तरक्की के लिए जो जरूरी है नहीं दिया, लेकिन प्रदेश की जेलों में 19 फीसदी मुसलमानों को डाल दिया गया.

पश्चिमी यूपी में हाईकोर्ट की बेंच खोलने के मुद्दे को भी ओवैसी ने उठाते हुए कहा कि आज लोगों को इंसाफ के लिए 800 किलोमीटर जाना पड़ता है, लेकिन किसी भी सरकार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles