Tuesday, December 7, 2021

हापुड़ लिंचिंग पर बोले ओवैसी – भाजपा के राज में सुरक्षित नहीं हैं मुसलमान

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कथित गौकशी के नाम पर मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या के मामले मे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा के राज में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं।

ओवैसी ने कहा,” जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से मुस्लिमों और दलितों का सम्मान नहीं रह गया है। इन दिनों मुस्लिमों के खिलाफ मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा मार दिया जाना) की घटनाएं बढ़ गई हैं।”

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से मुसलमानों और दलितों को चुन-चुन कर निशाना बनाया जा रहा है और यह सब सरकार के इशारों पर हो रहा है।औवेसी ने यह बयान उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुई 18 जून को मॉब लिंचिंग पर दिया।

बता दें कि  हापुड़ जिले के बझैड़ा खुर्द गांव में बीते 18 जून को भीड़ ने गोकशी का आरोप लगाकर एक आदमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य आदमी गंभीर रूप से घायल हो गया। पिटाई के दौरान घायल कासिम (45) की इलाज के दौरान मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल समयद्दीन अब भी अस्पताल में भर्ती है।

इस हत्याकांड के दो विडियो सामने आए है। जिनमे से एक विडियो मे कासिम को घेर कर पीटा जा रहा है। वह तड़प रहा है। पानी मांग रहा है। लेकिन कोई तरस खाने को तैयार नहीं है। तो दूसरे विडियो मे घायल 65 वर्षीय समयुद्दीन के शरीर से लगातार खून बह रहा है। वह छोड़ देने की गुहार लगाते हैं लेकिन भीड़ में शामिल लोग उनकी दाढ़ी खींचकर दोबारा मारते हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles