हैदराबाद : एआईएमआईएम ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की है। एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को बाढ़ पीड़ितों के लिए 16 लाख रुपए की मदद की बात कहीं। उन्होने दवाइयां भी भेजे जाने का ऐलान किया।

ओवैसी ने ट्वीट में बताया कि मजलिस चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए केरल बाढ़ पीड़ितों को 16 लाख रुपये दिया जाएगा। यह राशि सोमवार को केरल मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमा कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस राशि के अलावा 10 लाख रुपये के दवाइयां भी भेज दी जाएगी। उन्होंने लिखा है हर एक व्यक्ति केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना चाहिये।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दूसरी और केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए हैदराबाद में रह रहे केरलवासियों ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। केरलवासियों ने रविवार को रवींद्र भारती में एक राहत शिविर लगाया। इस राहत शिविर में हैदराबाद में रह रहे मलयाली भाषियों के अलावा हैदराबाद के लोगों ने भी अपनी इच्छानुसार मदद के लिए आगे आये।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कल केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 25 करोड़ रुपये देने की घोषण की थी। इसी घोषणा के तहत गृहमंत्री नायनी नरसिम्हा रेड्डी ने आज केरल गये और मुख्यमंत्री विजयन को तेलंगाना सरकार की ओर चेक सौंप दिया।

Loading...