Tuesday, January 25, 2022

चुनावी रैली के बाद ओवैसी ने किया डांस, सोशल मीडिया पर Video वायरल

- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के दौरान जमकर रैली कर रहे है। उनका हाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रेली के बाद का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

दरअसल, विडियो में वह रैली के बाद मंच से उतरते वक्त वे झूमते नजर आए। ओवैसी पैठान गेट पर जब मंच से उतर रहे थे तो वे लोगों को देखकर डिस्को डांस करने लगे।यही नहीं डांस करते समय वह हाथ में लिए गए फूलों को फेंकते भी दिख रहे हैं।

समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी रैली को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते हैं और इसके बाद एक गीत की धुन पर डांस करने लगते हैं। ओवैसी के हाथों में फूलों की माला भी है।  डांस के दौरान वे फूल भी फेंकते दिखाई दे रहे हैं।

रेली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने 1993 मुंबई धमाकों के पीड़ितों से न्याय नहीं किया।” उन्होंने पूछा, ‘‘मामले बंद हो गए, आरोपियों को सजा दे दी गई। लेकिन मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की गई। प्रधानमंत्री मोदी कब इस पर काम करेंगे?’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles