प्रज्ञा ठाकुर का दावा – गौमूत्र पीने से हुआ केंसर ठीक, ओवैसी बोले – बीजेपी को मिल गया स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए उम्मीदवार

10:59 am Published by:-Hindi News

भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी और मालेगाँव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल में दावा किया कि गौमूत्र पीने से उनका केंसर ठीक हो गया है।  प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने तंज़ कसा है। उन्होने कहा कि बीजेपी को स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए अपना उम्मीदवार मिल गया है।

बता दें, इंडिया टुडे को इंटरव्यू देते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दावा किया था कि गौमूत्र की वजह से ही उनका कैंसर ठीक हुआ. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैं कैंसर की मरीज थी, गौमूत्र और पंचगव्य से बनी औषधियों की वजह उनका कैंसर ठीक हुआ है।  पंचगव्य में गोबर, दही, गोमूत्र समेत 5 चीजें आती हैं। जिनकी वजह से शारीरिक बीमारी ठीक हुई है।

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, ‘लगता है कि बीजेपी ने विज्ञान और प्रौद्योगिकी के अतिरिक्त प्रभार के साथ स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए अपना उम्मीदवार ढूंढ लिया है। दुर्भाग्य से, जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री होने वाले मोदी को यह देखने का मौका नहीं मिलेगा।’

हालांकि  प्रज्ञा ठाकुर के इस दावे को टाटा मेमोरियल के डॉयरेक्टर डॉ. राजेंद्र बडवे और उनकी टीम ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि साध्वी का दावा मरीजों को गुमराह कर रहा है। डॉ. राजेंद्र बडवे ने कहा कि रेडियोथिरेपी, कीमोथिरेपी और अब इम्यूनोथिरेपी के जरिए ही ब्रेस्ट कैंसर का इलाज संभव है, साध्वी प्रज्ञा का दावा गलत है। ऐसा कोई भी रिसर्च सामने नहीं आया है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें