लखनऊ पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस.ए.इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप चमड़ी उतारेंगे तो हम चमड़ी उधेड़ देंगे. कल से आरएसएस, बीजेपी वाले जूता पहनना छोड़ दो. शुगर के लिए इन्सुलिन लेना बंद कर दो.’

ओवैसी ने आगे कहा कि गौरक्षा के नाम पर लोगों को पीटा जा रहा है। पीएम मन की बात रेडियो पर करते हैं. ‘जिस गुजरात का नाम लेकर वे पीएम बन गए, उसी गुजरात में दलितों को पीटा गया, गोबर खिलाया गया. उन्होंने कहा, दलित के घर खाना खाने से दलित का भला नहीं होने वाला है.

इस दौरान उन्होंने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए चुनोती दी कि ‘वे अखिलेश से मुसलमानों की बदहाली और अशिक्षा पर खुली बहस को तैयार हैं, अखिलेश जगह और वक्त तय करें.’ ओवैसी ने कहा कि यूपी में 19 प्रतिशत मुसलमान हैं और यहां की जेलों में बंद 30 प्रतिशत कैदी मुसलमान हैं.

उन्होंने आगे सवाल किया कि यूपी की जेलों में बंद मुसलमानों को वकील कौन देगा? उन्होंने कहा अखलाक को मारा और फिर परिवार के खिलाफ ही केस दर्ज कर दिया. उन्होंने कहा इस देश में आजादी की शुरुआत मुसलमानों ने की, किसी कांग्रेस या दूसरे दल ने नहीं की. मुसलमानों का योगदान किसी से कम नहीं आंका जा सकता.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें