ओवैसी ने आरएसएस से पूछा – मिल तो गई 300 सीटें और क्या चाहिए?

10:32 am Published by:-Hindi News

ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जय श्री राम और वंदे मातरम को लेकर किए जा रहे दलितों और मुस्लिमों पर हमले को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।ओवैसी ने कहा कि जय श्रीराम और वंदे मातरम नहीं बोलने के कारण लोगों को पीटा जा रहा है। इसे लेकर सिर्फ दलित और मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है। इन घटनाओं के पीछे जो भी संगठन हैं उनका संबंध संघ परिवार (आरएसएस) से है।

ओवैसी ने कहा, “बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिल गईं और क्या चाहिए, आपको और सीटें चाहिए क्या? 44 प्रतिशत हिंदूओं का वोट बीजेपी को मिल चुका है तो जीत के बाद बीजेपी को और विनम्र हो जाना चाहिए। ओवैसी ने कहा कि सिर्फ मुसलमान और दलित निशाना बन रहे हैं, और यह जान बूझ कर किया जा रहा है, और इस सब के तार संघ परिवार से जुड़े हुए हैं, मुख़्तार नक़वी और उनकी पार्टी को नहीं दिख रहा के जुल्म का शिकार कौन हो रहा है? किसको मारा जा रहा है ?”

ओवैसी ने कहा कि ये वाकया और बढ़ेगा। इसके पीछे संघ परिवार का हाथ है। प्रधानमंत्री सिर्फ कह रहे हैं वह रोक नहीं पा रहे हैं। ओवैसी ने कहा, “कभी थाने में टैक्सी ड्राइवर को पीट दिए कि उसने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया। देश के संविधान का लिहाज करिए , प्रधानमंत्री जो कह रहे है उसका तो लिहाज करिए।”

इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि मॉब लिंचिंग की घटनाएं नहीं रुक सकतीं क्योंकि बीजेपी और आरएसएस ने लोगों के दिमाग में मुस्लिमों के प्रति नफरत की भावना बढ़ा दी है। लोगों के दिमाग में यह बात सफलतापूर्वक बैठा दी गई है कि मुस्लिम आतंकी, देशद्रोही और गो-हत्यारे होते हैं।

ओवैसी ये भी कह चुके हैं कि ‘पीट-पीट कर मार डालना (मॉब लिंचिंग) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विरासत है। मोदी को भारतीय इतिहास में मॉब लिंचिंग के लिए याद रखा जाएगा, क्योंकि उनके कार्यकाल में इस तरह की सबसे ज्यादा घटनाएं हुई हैं. उन्होंने मीडिया से कहा था कि ये घटनाएं हमेशा मोदी को डराएंगी, क्योंकि प्रधानमंत्री के रूप में वे इसे रोक नहीं सके।

बता दें कि झारखंड के जमशेदपुर में 24 साल के युवक तबरेज अंसारी उर्फ सोनू को चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। उससे जबरन जय श्री राम और जय हनुमान भी बुलवाया गया। बाद में उसकी मौत हो गई थी। इसे लेकर ओवैसी ने बीजेपी और आरएसएस पर तीखा हमला बोला था।

Loading...