Saturday, December 4, 2021

साध्वी प्रज्ञा ओवैसी ने मोदी से पूछा – क्या यही भाजपा की आतंक पर नीति ?

- Advertisement -

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी (BJP) द्वारा प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को टिकट दिए जाने की आलोचना करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया है।

उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप झूठे लोगों के राजा हैं। आप आतंकवाद से नहीं लड़ना चाहते हैं। अगर आप आतंकवाद से लड़ना चाहते हैं तो आतंकवाद के आरोपी को आप लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते। लेकिन आपने टिकट देकर साफ कर दिया है कि आप आतंकवाद से लड़ना नहीं चाहते हैं। आपकी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ नहीं है।

ता दें साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 2008 मालेगांव ब्लासट केस में आरोपी हैं। ओवैसी ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या साध्वी प्रज्ञा जैसे लोगों को टिकट देना ही बीजेपी का आतंक के खिलाफ ‘जीरो टॉलरेंस’ पॉलिसी है। ओवैसी ने लिखा है कि आतंक के आरोपी को इतनी तरजीह देकर बीजेपी क्या साबित करना चाहती है।

दूसरी और साध्वी प्रज्ञा को बीजेपी से लोकसभा का टिकट मिलने के खिलाफ मालेगांव ब्लास्ट पीड़ित का परिवार कोर्ट पहुंच गया है। परिवार की तरफ से दायर याचिका में साध्वी प्रज्ञा की तबियत का जिक्र किया गया है क्योंकि यही वजह साध्वी की बेल अपील में दी गई थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles