रेप को मुस्लिमों से जोड़ने पर ओवैसी ने पूछा – ‘कठुआ में मंदिर को अपवित्र करने वाले कौन थे?’

11:57 am Published by:-Hindi News

उत्‍तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरिओम पांडेय द्वारा बलात्कार की घटनाओं के लिए मुस्लिमों को जिम्मेदार ठहराने पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने सवाल किया कि कठुआ में मंदिर को अपवित्र करने वाले कौन थे?

औवेसी ने कहा कि अभी भाजपा के एक सांसद कह रहे थे कि रेप के लिये मुसलमानों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार है। औवेसी ने तंज करते हुए कहा कि ये कैसे नमूने भाजपा के पास हैं। उन्होंने सवाल किया कि जम्मू में आठ साल की बच्ची के साथ मुंह काला करने वाले, और मंदिर को अपवित्र करने वाले लोग कौन हैं।

बता दें कि बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने मुस्लिम समाज को लेकर कहा था कि देश में रेप और आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार है। इसके साथ ही सांसद ने यह भी आशंका जताई है कि आने वाले समय में मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं किया गया तो पाकिस्तान की तरह एक नया देश भारत में आकार ले लेगा।

जिसके बाद ओवैसी ने ट्वीट करके कहा, ‘वाह प्रधानमंत्री जी आपकी पार्टी में आपके अनमोल रत्‍न हैं जो चाहते हैं कि रवांडा की तरह से भारतीय मुसलमानों का मेमोरियल बने। यह सबका साथ और सबका विकास है? यह एक हाथ में कंप्‍यूटर है और मुस्लिम बहनों के साथ इंसाफ है? मित्रों हम डरने वाले नहीं हैं। संविधान और कानून अभी बाकी हैं।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें