भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तेलंगाना में 7 दिसंबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में हर साल एक लाख गाय मुफ्त बांटने का वादा किया है।

बीजेपी के चुनाव घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष एनवीएसएस प्रभाकर ने शनिवार को कहा कि गांवों में त्योहारों और अन्य अवसरों पर उन लोगों को गायें बांटे जाने का प्रस्ताव है, जो इसकी मांग करेंगे। ऐसे में अब एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने तंज़ कसा है।

सदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 में बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया कि वे राज्य में 1 लाख गाय लोगों को देंगे। क्या वे मुझे भी एक देंगे? मैं वादा करता हूं कि मैं उसका भरपूर सम्मान करूंगा लेकिन सवाल यह है कि क्या वे देंगे? यह हंसने वाली बात नहीं है, जरा इस बारे में सोचिएगा।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि हाल ही में ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी देश को ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ नहीं ‘मुस्लिम मुक्त भारत’ बनाना चाहती है। एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी देश को ‘मुस्लिम मुक्त भारत’ बनाना चाहती है।

वहीं पांच नवंबर को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि यह महाकुटुम्बी (कांग्रेस-टीडीपी और अन्य के गठबंधन) नहीं है। यह 2018 की ईस्ट इंडिया कंपनी है। उन्होंने कहा, ‘मैं आपको बताऊंगा क्यों। तेलंगाना का गठन किया गया था।  अब तेलंगाना के फैसले नायडू द्वारा किए जाएंगे, जो विजयवाड़ा में बैठे हैं? नागपुर बेस्ड आरएसएस द्वारा? दिल्ली में कांग्रेस द्वारा?’

Loading...