Sunday, September 26, 2021

 

 

 

पीएम मोदी की फकीरी पर ओवैसी का तंज – क्या कोई फकीर ‘15 लाख रुपये’ का सूट पहनता है ?

- Advertisement -
- Advertisement -

owaisi

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ईद ‘मिलाद-उन-नबी (सल्ल.) के मौके पर हैदराबाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा खुद को फकीर बताने पर तंज पूछा कि क्या कोई फकीर ‘15 लाख रुपये’ का सूट पहनता है ?

उन्होंने कहा, ‘‘वह किस किस्म के ‘फकीर’ हैं जो प्रतिदिन नए कपड़े पहनता है और नई शैली में नई शॉल ओढ़ता है, जो 50 दिनों के लिए गरीबों को परेशानी में डालना चाहता है और जिसे 120 लोगों की मौत की कोई चिंता नहीं है. क्या कोई ‘फकीर’ किसी को दर्द देता है.. आप ‘फकीर’ नहीं हैं, आप तो ‘जालिम’ हैं.’’

उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि  ‘‘आज हर घर परेशानी में है.. मैं खुद का पैसा नहीं निकाल सकता हूं. किसने यह कानून बनाया.’’ उन्होंने आगे कहा, मोदी जिस तरह की क्रांति लाने का सपना देख रहे हैं, वह कभी भी नहीं होगी, क्योंकि नोटबंदी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है.

ओवैसी ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा, उन्हें (मोदी) याद रखना चाहिए कि जो लोग आज बैंकों और एटीएम के बाहर कतारों में खड़े हैं, वे मतदान के दिन उन्हें सत्ता से बाहर करने के लिए भी कतारों में खड़े होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles