आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में अवैध बूचड़खानों पर हो रही कार्रवाई को लेकर बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीजेपी का पाखंड यह है कि उत्तर प्रदेश में गाय उसकी मम्मी है, लेकिन नॉर्थ ईस्ट में वह यम्मी है.

ओवैसी ने कहा- “यूपी में बूचड़खानों पर हो रही कार्रवाई से लाखों लोगों के सामने रोजगार का संकट खड़ा हो गया है. बीजेपी का पाखंड यह है कि उत्तर प्रदेश में उसके लिए गाय मम्मी है, लेकिन नॉर्थ-ईस्ट में वह यम्मी है. उन्होने आगे कहा, नॉर्थ-ईस्ट के तीन राज्यों में चुनाव होने वाले हैं. इस वजह से ये लोग वहां बीफ को इजाजत दे रहे हैं.

याद रहे नॉर्थ-ईस्ट में गोहत्या पर बैन नहीं है. असम, अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में सत्ता में होने के बावजूद बीजेपी ने वहां गोहत्या पर कोई बैन नहीं लगाया है. ना ही अवैध बूचड़खानों पर कोई कार्रवाई की है. नगालैंड में भाजपा के प्रमुख विसासोली लौंगु ने कहा था, “अगर हमारी पार्टी नगालैंड में सरकार बनाती है तो उत्तर प्रदेश की तरह गोहत्या पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा. यहां की सच्चाई अलग है, जिसे केंद्रीय नेतृत्व अच्छी तरह जानता है.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान देने वाली बात ये हैं कि अगले साल नॉर्थ-ईस्ट के तीन राज्यों मेघालय, मिजोरम और नगालैंड में चुनाव होने वाले हैं. नॉर्थ-ईस्ट की ज्यादातर आबादी ईसाई धर्म से हैं.

Loading...