gulab

उदयपुर. पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे मुस्लिमों के खिलाफ विवादित बयान दे रहे हैं। वे इस वीडियो में कह रहे है कि हमारी बेटियां सब पंक्चर वालों के साथ भाग रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि स्थिति जल्द ही नहीं बदली तो यहां ‘हर शहर में एक पाकिस्तान होगा।’

कटारिया उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा सीट में हुए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। भाजपा विधायक ने कहा कि “आपके भगवान मंदिरों में रो रहे हैं, कोई भी उनकी पूजा करने के लिए नहीं है, कोई उनकी देखभाल नहीं कर रहा…..कई बार वो यहां हड्डियां या कभी मांस का टुकड़ा फेंक देंगे। रोजाना उनसे कौन लड़ेगा?”

Loading...

लव जिहाद के मुद्दे पर बरसते हुए कटारिया ने कहा कि “लोग अपनी बेटियों-बच्चों को बचाने के लिए अपना घर-बार छोड़ रहे हैं। लव जिहाद क्या है, क्या आप समझते नहीं हैं? क्यों हमारी बेटियां उनके साथ भाग रही हैं, जो पंचर रिपेयर करते हैं। ये क्या ड्रामा है? इसे समझने की जरुरत है।”

उन्होंने कहा कि बेटियों को लव जिहाद से बचाने के प्रयास करो। नहीं संभले तो माथे पर हाथ रख जिंदगी भर रोते रहोगे। बाकी कुछ नहीं होने वाला। इसलिए समझो और समझ के पूरी ताकत लगाओ। हमारे यहां हम जो भी राम को मानते हैं, वो राम के बेटे। हमारा जाती धर्म एक ही है। बस राम का नाम।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें