राम मंदिर निर्माण पर भाजपा नहीं लाएगी अध्यादेश, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का इंतजार: अमित शाह

5:52 pm Published by:-Hindi News
amit shah road show indore 18683146 165027126

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संसद के शीतकालीन सत्र में राम मंदिर बनाने के लिए बिल या इसके तुरंत बाद अध्यादेश लाने की अटकलों को विराम लगा दिया है। शाह ने कहा कि मंदिर मामले में कोई निर्णय लेने से पहले पार्टी और सरकार जनवरी में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई का इंतजार करेगी।

नवभारत टाइम्स के अनुसार, शाह ने भरोसा जताया है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में होगा और उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ये मामला नौ सालों से क्यों लंबित पड़ा था।

अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण उनकी पार्टी की प्रतिबद्धता है। वो आगे कहते हैं, ‘यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है और हमें इसकी सुनवाई के लिए जनवरी तक इंतजार करना चाहिए। हालांकि यह भी समझना चाहिए कि यह मामला 9 सालों से लंबित है और अभी भी कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मांग की थी कि सुनवाई 2019 के चुनावों के बाद होनी चाहिए।’

bjp

शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उद्धव अपने जीवन में पहली बार अयोध्या गए। इसके अलावा मध्य प्रदेश मे चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह इंदौर में रोड शो के दौरान कहा, हमारा मानना है कि भव्य राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में उसी जगह होना चाहिए।

बता दें कि शाह रथ में सवार होकर चिमनबाग से रिवर साइड रोड, कृष्णपुरा पुल से कृष्णपुरा छत्री तक पहुंचे। रोड शो में मप्र भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह सहित शहर से भाजपा के उम्मीदवार भी शामिल हुए।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें