विवादित बयानों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी के लिए पहचाने जाने वाले हैदराबाद के गोशामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने इस बार हिन्दू समुदाय को ही निशाने पर लेते हुए आरएसएस से न जुड़ने वाले हिन्दुओं को हिन्दू मानने से इनकार कर दिया है.

उन्होंने कहा, जो कोई भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं में हिस्सा नहीं लेता है वह हिन्दू कहलाने लायक नहीं है.  बीजेपी विधायक ने कहा, ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की जहां-जहां शाखाएं लगती हैं, 101 पर्सेन्ट वहां-वहां आपको जाना है और जो व्यक्ति इस शाखा में नहीं जाता है वो अपने को हिन्दू कहना भूल जायें.’

हालांकि ये पहला मामला नहीं है. जब हिन्दुओं के लिए इस तरह का बयान आया हो. सेक्युलर हिन्दू समाज को इस तरह के सर्टिफिकेट संघ परिवार की और से जारी किये जाते रहे है.

इससे पहले टी राजा ने गौरक्षा के नाम पर दलितों के साथ हिंसा को भी जायज ठहराया था. उना मामले में उन्होंने कहा था कि जो भी दलित गोमांस खाते हैं, गायों को मारते हैं उनको इसी तरह से पीटा जाएगा. उन्होंने उना कांड को सही करार देते हुए कहा था कि जो दलित गायों को ले जा रहे थे उनके साथ जो हुआ ठीक हुआ.

राजा सिंह ने कहा कि ‘जिन्होंने दलितों की पिटाई की, मैं उनका समर्थन करता हूं, जिन्होंने अपने बल पर अच्छे से अच्छा सबक सिखाया.’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?