om

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है, तो दूसरी और नेताओं का भी विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। इसी बीच छत्तीसगढ़ की खरसिया सीट से भाजपा उम्मीदवार बने ओमप्रकाश चौधरी ने एक सभा में मतदाताओं को खुलेआम धमकाया। जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विडियो में वह कहते दिख रहे है कि ‘सबको यह पता होना चाहिए कि मोदी जी 2019 में प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बना रहे हैं। सबको पता होना चाहिए कि 2018 में छत्तीसगढ़ में रमन सिंह फिर से चौथी बार सरकार बना रहे हैं। ऐसी स्थिति में मैं भी बहुत पॉवर में रहूंगा और ऐसे में सही काम के लिए जो मेरा साथ देगा मैं उसके साथ रहूंगा मगर जो सही काम में मेरा साथ नहीं देगा मैं उस पर कहर बनकर टूटूंगा।

उन्होंने अगस्त में रायपुर के कलेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा में शामिल हो गए थे। चौधरी 2005 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं। बीजेपी ने ओपी चौधरी को खरसिया विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। ये सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट मानी जाती है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस सीट पर दिवंगत नंदकुमार पटेल ने 1990 से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और वे 2013 तक विधायक रहे। अविभाजित मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के गठन के बाद भी कांग्रेस सरकारों में मंत्री रहे।

2013 में बस्तर की झीरम घाटी में नक्सली हमले के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद उनके बेटे उमेश पटेल को 2013 में कांग्रेस ने मैदान में उतारा जिन्होंने भारी मतों से जीत अर्जित की थी। कांग्रेस ने फिर से उन्हें उम्मीदवार बनाया है।

Loading...