जम्मू और कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची आसिफा के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से सवाल किया.

उन्होंने सहवाग से सीधे पूछा कि ”यहां जो हुआ वह घृणित और अमानवीय है लेकिन क्या जम्मू के कठुआ में आठ साल की आसिफा की बलात्कार के बाद हत्या के बाद उस घटना की निंदा करने वाला आपका ट्वीट दिखा सकते हैं? क्या उसने आपको शर्मिंदा नहीं किया?”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल, बीते दिनों केरल के पलक्कड़ जिले में एक आदिवासी व्यक्ति को एक किलो चावल चुराने के आरोप में स्थानीय लोगों द्वारा पीट-पीट कर मारे जाने के मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की थी. उन्होंने ट्वीट कर हत्या में शामिल तीन मुस्लिम लोगों के नाम जाहिर किये थे. जबकि इस हत्याकांड में अब तक पुलिस 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें अन्य संप्रदायों के लोग भी शामिल हैं. हालांकि बाद में सच सामने आने पर सहवाग ने माफ़ी मांग ली.

sahvag

उल्लेखनीय है कि आठ साल की मासूम का शव करीब एक सप्ताह के बाद जम्मू के कठुआ के जंगल से बरामद किया गया था. इस सिलसिले में विशेष पुलिस अधिकारी दीपक खजुरिया को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन दीपक खजुरिया को बचाने के लिए संघ परिवार पूरी कोशिश में जुटा हुआ है. हाल ही में हिन्दू एकता मंच ने तिरंगे के साथ खजुरिया के समर्थन में रैली निकाली थी. जिसकी निंदा खुद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने की थी.