योगी के मंत्री बोले – हिंदुत्व के नाम पर लड़ाने वाले नेता मुस्लिमों के घर ब्याहते हैं अपनी बेटियां

3:08 pm Published by:-Hindi News
ompr

योगी सरकार में मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हिंदू और मुस्लिम के नाम पर हम लोगों को लड़ाते हैं वह खुद ही अपने बच्चों की शादी मुस्लिम परिवारों में करवाते हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने उदाहरण तक दे डाला। उन्होने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, प्रवीण तोगड़िया व अशोक सिंघल के नाम गिनाएं। हमारे क्षेत्र का विकास कैसे हो ये समझना चाहिए। राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव भाजपा के इशारे पर काम रहे है। उनको सुरक्षा व आवास देकर भाजपा ने इसे साबित कर दिया है।

राजभर ने बुधवार को पिसावां इलाके में सभी को संबोधित करते हुए कहा, मैं पिछड़ों और दलितों की लड़ाई लड़ रहा हूं। हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा चाहिए। राम मंदिर नहीं चाहिए। मेरा मन अब ऊब गया है, सत्ता का स्वाद चखने मैं नहीं आया हूं।

राजभर ने कहा कि हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा चाहिए। राम मंदिर नहीं चाहिए। पहले सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे डॉक्टर व इंजीनियर बनते थे पर अब सरकारी स्कूल बेहाल हैं। राम मंदिर पर कहा कि यह अदालत के फैसले व समझौते के आधार पर ही बनेगा।

साथ ही उन्होने ये भी ऐलान किया है कि अगर बीजेपी उन्हें लोकसभा की सीटें नहीं ऑफर करती है तो वह अगले साल होने वाले आम चुनाव में अकेले चुनाव लड़ सकते हैं। राजभर ने दावा किया कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में एसपी-बीएसपी एक साथ आ गए तो बीजेपी के लिए 10 सीट जीतना भी नामुमिकन हो जाएगा।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें