solanki1

solanki1

अहमदाबाद । गुजरात में लगातार छठी बार सत्ता के गलियरो तक पहुँची भाजपा के लिए सब कुछ ठीक नही चल रहा है। पहले चुनाव में आशा के अनुरूप परिणाम नही आए और अब सरकार बनने के बाद कई दिग्गज नेता पार्टी से नाराज़ हो गए। गुजरात भाजपा में नम्बर दो के नेता माने जाने वाले नितिन पटेल मनचाहा मंत्रालय न मिलने की वजह से नाराज़ हुए तो उन्हें मना लिया गया।

लेकिन यह संकट अभी ख़त्म नही हुआ है। मनचाहा मंत्रालय ने मिलने की वजह से अब एक और दिग्गज नेता नाराज़ हो गए है। मत्स्य मंत्रालय का पदभार सम्भालने वाले पुरुषोत्तम सोलंकी ने सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। उनका कहना है की अगर नितिन पटेल को उनको मनचाहा मंत्रालय मिल सकता है तो मुझे क्यों नही? कोरी समाज मेरे साथ हुए इस व्यवहार से ख़ुश नही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुरुषोत्तम यही नही रुके उन्होंने आगे कहा की अगर ऐसा ही रहा तो कोरी समाज पार्टी से नाराज़ भी हो सकता है। उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपानी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर रूपानी जी 12 मंत्रालय सम्भाल सकते है तो मैं भी एक से ज़्यादा मंत्रालय सम्भाल सकता हूँ। पुरुषोत्तम ने मत्स्य मंत्रालय के बारे में कहा की इससे मेरा काम सिर्फ़ तटीय इलाक़ों तक सीमित रह जाएगा।

पुरुषोत्तम के अलावा एक विधायक भी मंत्री पद न मिलने की वजह से नाराज़ बताए जा रहे है। योगेश पटेल वडोदरा से विधायक चुने गए है और 7वी बार विधानसभा पहुँचे है। उनका कहना है की 7वी बार विधायक बनने के बाद भी कुछ नही मिला। यह सब गुज़रात भाजपा के लिए चिंता का सबब बन सकता है क्योंकि कांग्रेस फ़िलहाल प्रदेश में अपनी पैठ बना रही है। फ़िलहाल उनका जनधार भी प्रदेश में बढ़ता दिख रहा है।

Loading...