बंगलोर । कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए देश की दोनो राष्ट्रीय पार्टियाँ कांग्रेस और भाजपा ने कमर कस ली है। इसी बीच दोनो दलो के बीच आरोप प्रत्यारोप की राजनीति भी शुरू हो गयी है। इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक दौरे के साथ हुई। बंगलोर पहुँचकर योगी ने मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के हिंदू होने पर ही सवाल खड़ा कर दिया। इस पर उन्होंने पलटवार करते हुए भाजपा और आरएसएस को आतंकवादी क़रार दिया।

यह जंग यही ख़त्म नही हुई। कांग्रेस ने योगी पर प्रहार करते हुए एक विडियो जारी की जिसमें उनके लोकसभा में भावुक होकर दिए गए भाषण का मज़ाक़ बनाया गया। अब कांग्रेस की विडियो का जवाब देते हुए भाजपा ने भी एक विडियो जारी किया है जिसमें राहुल गांधी और सिद्धरमैया पर निशाना साधा गया है। भाजपा उत्तर प्रदेश के ट्वीटर हैंडल से यह विडियो जारी किया गया।

विडियो के साथ भाजपा ने लिखा,’ काम जो कर लिया होता पांच साल में तिनका भर, यूं रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राजकुंवर।’ विडियो में भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर हिंदू लोगों की हत्या कराने और किसानो को रुलाने का आरोप लगाया है। इसमें उन्होंने कुछ हिंदुओ की तस्वीर का इस्तेमाल किया है जिनकी पीछले कुछ सालों में हत्या कर दी गयी। इसके अलावा कांग्रेस सरकार पर प्रदेश का सारा पैसा डकारने का भी आरोप लगाया।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा ने भगवा धारण और मंदिरों में जाकर घंटा बजाने को लेकर  सवाल उठाए हैं। इस विडियो के जारी होने के बाद उम्मीद की जा रही है की यह जंग और तेज़ हो सकती है। हालाँकि विधानसभा चुनाव होने में अभी समय है लेकिन दोनो ही दलो ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बारे में एक बैठक भी बुलाई है। उम्मीद है इसमें कर्नाटक चुनाव को लेकर आगामी रणनीति पर चर्चा होगी।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?