yashwant sinha 660 070812121243 092817053521

yashwa

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  के बेटे जय शाह पर लगे ‘भ्रष्टाचार’ के आरोपों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता औऱ पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने टिप्पणी करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलेरेंस की बात कहने वाली बीजेपी नैतिक आधार खो चुकी है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्रीय मंत्री जय शाह का बचाव कर रहे हैं उससे यह साफ है कि पार्टी ने हाल के वर्षों में जो उच्च नैतिक अधिकार हासिल किया था उसे खो दिया है. सिन्हा ने कहा कि गोयल को जय शाह के बचाव में नहीं उतारना चाहिए था.

सिन्हा ने कहा कि इस मामले में कंपनी को स्पष्टीकरण देना चाहिए था.कंपनी की बजाय एक केंद्रीय मंत्री ने स्पष्टीकरण दिया. साथ ही उन्होंने न्यूज़ कम्पनी दा वायर पर 100 करोड़ के मानहानि मुकदमें को भी गलत करार दिया और कहा, यह देश की मीडिया के लिये और देश के लिये ठीक नहीं है. उन्होंने कहा, सरकार को पुरे मामले की जाँच करवानी चाहिए.

ध्यान रहे वेबसाइट ‘द वायर’ ने एक स्टोरी प्रकाशित की है जिसमें लिखा गया है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के कारोबार में नरेन्द्र मोदी के पीएम बनने के बाद 16 हजार गुना का इजाफा हुआ है.

वेबसाइट की इस स्टोरी के खिलाफ जय शाह ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही ‘एडिशनल सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस केस को लड़ने का फैसला किया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?