Thursday, August 5, 2021

 

 

 

नतीजे जो भी आए, मैं जिम्मेदारी लेने को हूं तैयार: मनोज तिवारी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणामों के शुरूआती रुझानों के साथ ही स्पष्ट हो गया कि आम आदमी पार्टी एक बार फिर से बहुमत के साथ सरकार में वापसी कर रही है। इसी बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वह परिणामों की ज़िम्मेदारी लेने के लिए तैयार है।

बीजेपी (BJP) अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने मंगलवार को कहा कि, ‘जो भी रिजल्ट आएगा मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. अभी भी उम्मीद है, गैप कम होगा।’ तिवारी ने कहा कि मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं, जो भी नतीजे आएंगे। मैं जिम्मेदारी लूंगा और मेरा सीना सबसे आगे है।  जो भी नतीजे आएंगे, मैं पार्टी का दिल्ली में अध्यक्ष हूं, मेरी ही जिम्मेदारी बनती है।

उन्होंने कहा कि अभी रुझान शुरुआती हैं और कई सीटों पर बढ़त का आंकड़ा मामूली है। मुझे अभी भी उम्मीद है। उम्मीद जताते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि शुरुआत हुआ तो हम 13-14 सीट पर आगे थे, अभी हम 20-22 सीटों पर आगे हैं, इसलिए हमें थोड़ा देर और इंतजार करना चाहिए। अभी भी मुझे लग रहा है कि नतीजे हमारे पक्ष में आ सकते हैं। अभी मैं आशान्वित हूं। रुझानों में तब्दीली हो सकती है।

अबतक के रूझानों के मुताबिक, आप 54, बीजेपी 18 और कांग्रेस 0 पर आगे है. वहीं, चुनाव आयोग के मुताबिक, आप 50 और बीजेपी 18 सीटों पर आगे है। रुझानों से गद गद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

बल्लीमारान, मोतीनगर, जनक पुरी, द्वारका, करावल नगर, घोंडा, दिल्ली कैंट, बवाना, रोहिणी, शालीमार बाग, त्रिनगर, तुगलकाबाद, कालका जी, विश्वास नगर और कृष्णा नगर से बीजेपी आगे है।

मादीपुर, राजौरी गार्डन, विकासपुरी, उत्तम नगर, आदर्श नगर, बादली, रिठाना, मुंडका, नांगलोई जाट, मंगोलपुरी, चांदनी चौक, मटिया महल, करोल बाग, पटेल नगर, तिलक नगर, हरि नजर, वजीरपुर, मॉडल टाउन और सदन बाजार में आम आदमी पार्टी आगे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles