लोकसभा चुनाव: मुस्लिमों को टिकट न देने को लेकर कांग्रेस में बगावत शुरू

राजस्थान में कांग्रेस की और से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आने के बाद बगावत का सिलसिला शुरू हो चुका है। मुस्लिम नेताओं ने अपने समुदाय का प्रतिनिधित्व न मिलने के कारण मोर्चा खोल दिया है।

आमेर से काँग्रेस नेता मुहम्मद दानिश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पार्टी के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया। उन्होने लिखा कि क्या कांग्रेस ने मुसलमानों को भेङो का झुण्ड समझ रखा है। कांग्रेस किसी भी गधे को टिकट दे देंगी और मुस्लिम पीछे पीछे चले आएंगे।

उन्होने लिखा, जयपुर का मुस्लिम आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस को वोट देता रहा है पर कांग्रेस ने मुसलमानों को क्या दिया है।कांग्रेस मुसलमानों को बेवकुफ ना समझें चुरू में एक भी मुस्लिम एमएलए नहीं वहां मुस्लिम को टिकट जहां दो एमएलए वहां टिकट ही नहीं मुझे तो शंका हो रही है कहीं कांग्रेस भी भाजपा के सम्पर्क तो नहीं।

दानिश ने कहा, जयपुर लोकसभा सीट पर पहला हक मुसलमानों का बनता है। यदि जयपुर लोकसभा की टिकट कांग्रेस मुसलमानों को नहीं देती है तो मुसलमान भी कांग्रेस के बंधवा मजदूर नहीं है। मुसलमानों को भी अपने बच्चों की तालिम,रोजगार व रहन सहन की चिंता है।

उन्होने चेतावनी भरे लफ्जों में कहा, अब गेंद कांग्रेस के पाले में है कांग्रेस जल्दी फैसला करे वर्ना मुसलमान भी अपना फैसला करने के लिए स्वतंत्र होंगे।

विज्ञापन