पटना।  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुसलमानों के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं, हिंदुओं से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नहीं है।

सोमवार को अररिया जिले के फारबिसगंज में एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान उन्होने कहा कि मुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नहीं। उन्होंने लोगों से इस चुनाव में अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वोट देने की अपील की। यह भी कहा कि आप अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बीजेपी को वोट दें।

इस सभा को सुशील मोदी ने भी संबोधित किया। सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी विद्यासागर केशरी का आपराधिक चरित्र नहीं है। ये कोई बाहुबली और माफिया नहीं हैं। इसलिए जंगल राज वालों को लौट कर नहीं आने दें। उन्होंने हमारी सरकार गरीबों को समर्पित है। नारा लगाने वालों को नहीं, काम करने वालों को जितायें।

उन्होने बिहार में विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि अभी यहां 18 घंटे बिजली है अगले एक साल में 24 घंटे बिजली आएगी। अब घर से खेत में बिजली पहुंचेगी। उन्होंने कोरोना की चर्चा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में 40 हजार और बिहार में 950 लोगों की मौत कोरोना से हुई. बिहार सुविधा से सुसज्जित हो रहा है।

उन्होंने गरीबों को प्रति महीने मुफ्त मिलने वाले 5 किलो अनाज की चर्चा की और कहा पीएम ने 2.38 करोड़ महिलाओं के खाते में पैसे भेजे। क्वारंटीन सेंटर में शादी विवाह जैसी सुविधा दी गई।  हमारी सरकार गरीबों को समर्पित है। हर पंचायतों में स्कूल खोले गए हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano