vinay katiyar 650x400 61517309115
ANI
vinay katiyar 650x400 61517309115
ANI

भाजपा के विवादित सांसद विनय कटियार ने एक बार फिर से अयोध्या विवाद को लेकर देश के अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय को धमकाने और डराने की कोशिश की है. जबकि ये मामला देश की सर्व्वोच अदालत में है.

कटियार ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. इसलिए मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं कि कितने समय में राम मंदिर पर फैसला आ जाएगा. लेकिन हमारे लिए एक अच्छी बात ये जरूर है कि सुप्रीम कोर्ट ने दिन-प्रतिदिन सुनवाई स्वीकार कर ली है.अब कोर्ट के फैसले के आधार पर निर्णय होगा.

उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि कुछ भी हो हर हालत में हमारा राम मंदिर वहीं बनेगा. जहां भगवान स्थापित हैं वे वहीं विराजमान रहेंगे. बीजेपी सांसद ने कहा कि वह भूमि भगवान राम की है और कोई ताकत वहां मंदिर बनने से नहीं रोक सकती है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कटियार ने कहा, बाबरी मस्जिद कागज में है ही नहीं, कहीं बाबर के नाम का कुछ नहीं है. छोड़ने के नाम पर कुछ बचा तो है नहीं अब केवल इतना है कि भगवान राम टाट के मंदिर में हैं और अब उसे भव्य मंदिर बनाना है. अगर वह अयोध्या से हट जाते तो फिर हम बाकी मंदिरों के बारे में सोचेंगे कि बाकी हम छोड़ दें. हमने हमेशा कहा है कि हमें तीन स्थान चाहिए अयोध्या, काशी और मथुरा. काशी और मथुरा में हमारे मंदिर पहले से हैं लेकिन अयोध्या में ऐसा कोई ढांचा नहीं था. पहले अयोध्या मंदिर पर दावा छोडें फिर हम सोचेंगे कि काशी- मथुरा का क्या करना है.

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है. संघ परिवार के लोग आए दिन मुस्लिमों को डराने के लिए इस तरह के बयान देते रहते है ताकि वे इस मामले से अपना हाथ खिंच ले.

Loading...