मेरठ पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ताजमहल को दुनिया भर में भारत की पहचान करार देते हुए कहा कि ताजमहल का इतिहास न तो कोई बदल सकता है और नहीं कोई मिटा सकता है.

सिवालखास के पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी की शादी में शरीक होने आए अखिलेश ने कहा कि ताजमहल को देखने दुनिया के ताकतवर राष्ट्रपति आते है. इंतजार हैं उस तस्वीर का, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल देखने जाएंगे.

उन्होंने कहा, भाजपा का बस चले तो यह इतिहास भी बदल दें, किंतु उनके बस में यह नहीं है. उन्होंने कहा, भाजपा वाले साथ में ओपीएम (नशे की गोली) लेकर चलते है तथा मुद्दा नहीं होता वहां पर वह ओपीएम दे देते है. अखिलेश ने कहा, योगी ताजमहल जाएंगे तो इससे समाजवादी सबसे खुश होंगे. वह तस्वीर देखने लायक होगी.

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा, आगरा जैसी सड़क पीएम भी नहीं बना पाये. उन्होंने कहा कि उनकी बनाई सड़कों पर फाइटर प्लेन उतर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सूबे की डबल इंजन वाली सरकार ने आशा, रसोईया, किसानों, और गरीबों की उम्मीदों को तोड़ा है.

गुजरात चुनाव को लेकर कहा सपा नेता ने कहा कि भाजपा की हालत खराब है. मै खुद पार्टी का चुनाव प्रचार करने के लिए गुजरात जाऊंगा. कांग्रेस अगर गठबंधन करेगी तो सपा धर्मनिरपेक्ष गठबंधन के लिए तैयार है.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano