rahul gandhi first cwc meeting 650x400 61513951820

rahul gandhi first cwc meeting 650x400 61513951820

शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर करारा हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की पूरी बुनियाद झूठ पर रखी गई है और अब एक-एक कर झूठ बाहर आ रहे हैं.

उन्होंने गुजरात मॉडल पर सवाल उठाते हुए कहा,  जब वह गुजरात गए और लोगों से मिले तो मोदी मॉडल का झूठ खुलता चला गया. उन्होंने कहा, देश में कोई गुजरात मॉडल है ही नहीं. राहुल ने एक बार फिर राफेल डील और जय शाह का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा, अमित शाह के बेटे 50 हजार रुपये को 3 महीने में 80 करोड़ में बदल देते हैं लेकिन प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोलते.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राफेल डील पर सवाल उठाते हुए गांधी ने कहा कि एक उद्योगपति को फायदा पहुंचाने के लिए राफेल डील को बदला गया. पूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया. इस पर प्रधानमंत्री से 3 सवाल भी पूछे लेकिन पीएम ने जवाब नहीं दिया.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘चाहे आप मोदी मॉडल देखें, खातों में 15 लाख रुपये देने का मॉडल देखें, किसानों को उनके उत्पाद के वाजिब दाम देने का मामला हो- सब कुछ झूठ के बुनियाद पर स्थित है. जीएसटी झूठ, गब्बर सिंह टैक्स झूठ, नोटबंदी झूठ…सब कुछ झूठ की बुनियाद पर.’ 2 जी घोटाले पर कोर्ट के फैसले पर राहुल ने कहा कि सच्चाई सबके सामने है.

बैठक में पार्टी की पूर्व अध्यक्ष व राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी और पार्टी के शीर्ष निर्णायक निकाय के सदस्यों ने भाग लिया. कार्यसमिति की बैठक राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के एक सप्ताह के अंदर हुई.

Loading...