Monday, December 6, 2021

नीतीश कुमार ने की लालू यादव से फोन पर बात, बिहार का सियासी पारा चड़ा

- Advertisement -

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को फोन किया। जिसके बाद बिहार का सियासी पारा चड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि नीतीश ने लालू की सेहत का हाल जानने के लिए फोन मिलाया था।लेकिन मौजूदा राजनीतिक माहौल में नीतीश के इस फोन के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को यह खबर भी आई थी कि नीतीश कुमार लालू यादव से मिलना चाहते हैं।

दो दिग्गज नेताओं के बीच फोन पर हुई इस बातचीत के बाद कई सियासी अटकलें लगाई जा रही हैं। कहीं नीतीश कुमार एक बार फिर महागठबंधन में शामिल होने का मन तो नहीं बना रहे है। दरअसल, नीतीश के सहयोगी रहे जीतन राम मांझी भी बयान दे चुके हैं कि महागठबंधन में नीतीश का स्वागत है लेकिन मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी ही रहेंगे।

tejaswi yadav 1

इस मामले मे तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, “यह कुछ खास बल्कि देरी से की गई कर्टसी कॉल थी। उन्होंने पिता के स्वास्थ्य का हाल-चाल लिया। रविवार को उनका फिस्तुला का ऑपरेशन हुआ था। सबसे हैरानी की बात है कि नीतीश जी को चार महीने बाद उनकी तबीयत की याद आई। हो सकता है कि उन्हें मालूम पड़ा हो कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के नेता अस्पताल पहुंच पिता का हाल जान रहे हों, लिहाजा उन्होंने भी फोन मिला लिया हो।”

यही नहीं, तेजस्वी ने जनता दल (यूनाइटेड) के नेता को चाचा बोलकर उन पर निशाना साधा। कहा, “महागठबंधन में अब नीतीश के लिए वापसी का कोई रास्ता नहीं है।” वहीं, सीएम का इस पर कहना है, “सामाजिक रिश्ते भी कोई चीज होती है। लालू का ऑपरेशन हुआ है, तो उनकी तबीयत को लेकर उन्हें फोन किया था। ये महज एक कर्टसी कॉल थी। मैं पहले भी उनका हाल-चाल लेता रहा हूं।”
- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles