बिहार चुनाव में बिहार चुनाव में एनडीए ने 125 सीटें जीतकर बहुमत हासिल किया है। वहीं नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने 43 सीटें जीती है। ऐसे में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अगले सप्ताह चौथे कार्यकाल के लिए बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar CM) पद की शपथ ले सकते हैं।

इस सबंध में गुरुवार शाम को सीएम नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां जब उनसे चुनाव प्रचार के अंतिम समय में दिए गए ‘आखिरी चुनाव’ वाले बयान के बारे में सवाल किया गया, तो नीतीश कुमार ने चालाकी से पलटी मार दी और कहा कि सभी लोगों ने उनकी बात को गलत समझ लिया।

उन्होने कहा, “वो आप लोगों ने ठीक नहीं सुना। बात समझ गए न। हम हर अंतिम चुनावी सभा में ये बोलते हैं। अंत भला तो सब भला। अगर देखिएगा, उसका पीछे का देखिएगा, आगे का देखिएगा। कुल मिलाकर देखिएगा। तब एक पूरी बात है।”

बता दें कि पूर्णिया में चुनाव प्रचार की अंतिम रैली के दौरान उन्होने कहा, ‘ये मेरा आखिरी चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब आप बताइए कि वोट देंगे कि नहीं।’ उन्होंने कहा था, “जान लीजिए, आज चुनाव का आखिरी दिन है। परसों चुनाव है और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।”

जदयू प्रत्याशी के लिए वोट मांगते हुए नीतीश ने कहा था- आप बताइए वोट दीजिएगा। हम इन्हें जीत का माला समर्पित कर दें? आप सबने आश्वस्त किया। अब परसों आप सब लोग वोट कर के विजयी बनाइएगा।”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano