बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जेडीयू को एनडीए में शामिल करने को लेकर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश पर जमकर निशाना साधा.

दोनों पर सृजन घोटाले में मिलीभगत का गंभीर आरोप लगाते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि ‘खुद को बचाने के लिए सुशील मोदी और नीतीश कुमार मोदी के सामने नाक रगड़ रहे हैं.’ अपने आपको बचाने के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी अपनी नाक नरेंद्र मोदी के सामने रगड़ रहे हैं, क्‍योंकि ये दोनों जानते हैं कि ये बहुत बड़ा घोटाला है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी बहुत बड़ा लुटेरा है। अनाप शनाप कुछ भी बातें करता है. जब वह हाफ पैंट पहनता था, तब से मैं उसे जानता हूं. साथ ही उन्होने कहा, नीतीश कुमार स्वयं बहुत लालची व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा, पहले नीतीश अपना लालच छोड़े उसके बाद हमें लालच छोड़ने की सीख दे तो बेहतर होगा.

लालू ने कहा कि भागलपुर में उजागर हुए जमीन घोटाला के लिए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जिम्‍मेदार हैं. उन्‍होंने कहा कि इस घोटाले में नीतीश कुमार भी शामिल रहे हैं. जब मामला लीक होने को था, तब जांच का नाटक किया गया.

जनता दल यूनाइटेड की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर चुटकी लेते हुए लालू ने कहा कि यह मीटिंग जेडीयू की मीटिंग नहीं है. ये तो भाजपा की मीटिंग है. असली जेडीयू तो शरद यादव के साथ है.

Loading...