नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए ‘साहसी’ बताया। ऐसे में उन्हें पलटवार में जवाब मिला कि ‘मुझे आपके सर्टिफिकेट’ की जरूरत नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”मुझे आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं। मोदीजी और हमारी सरकार की कामयाबी है कि आपको हमला करने के लिए कंधे ढूंढने पड़ रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि भविष्य में समझदारी के साथ बर्ताव करेंगे।”

दरअसल सोमवार को राहुल ने ट्वीट किया था कि ”भाजपा में सिर्फ एक नेता में दम है। कृपया राफेल डील, किसानों के मुद्दे और संस्थानों को बर्बाद करने पर भी टिप्पणी करें।” इसके साथ उन्होंने गडकरी के बयान से जुड़ी एक रिपोर्ट भी शेयर की। एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा था, ”भाजपा कार्यकर्ताओं को पहले अपनी घरेलू जिम्मेदारियां निभानी चाहिए, क्योंकि जो ऐसा नहीं कर सकता, वो देश का ध्यान नहीं रख सकता।”

अब गडकरी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी जी, मेरी हिम्मत के लिए मुझे आप के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है लेकिन आश्चर्य इस बात का है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष होने बाद भी हमारी सरकार पर हमला करने के लिए आपको मीडिया द्वारा टि्वस्ट की गई खबरों का सहारा लेना पड़ रहा है।’

शनिवार को नागपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यक्रम में गडकरी ने कहा, ”मैं कई लोगों से मिला, जो कहते हैं कि हमने अपना जीवन भाजपा और देश के लिए समर्पित कर दिया। तब मैंने पूछा तुम क्या करते हो और घर में सब कैसे हैं। उसने कहा कि दुकान ठीक नहीं चल रही थी तो मैंने उसे बंद कर दिया। घर में पत्नी और बच्चे हैं। फिर मैंने उससे कहा कि पहले अपना घर और बच्चों को संभालो। इसके बाद पार्टी और देश के लिए काम करो।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन