Saturday, September 18, 2021

 

 

 

चुनाव से पहले बोले गडकरी – वादे वही करो, जिन्हे पूरा कर सको

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा कि जनता को सब्जबाग दिखाने वाले नेता अच्छे लगते हैं लेकिन सपने पूरे नहीं हुए तो जनता पिटाई भी करती है। गडकरी ने यह टिप्पणी बॉलिवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर के बीजेपी में शामिल होने के लिए आयोजित कार्यक्रम में की।

मोदी सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, पोत परिवहन और जल संसाधन तथा नदी विकास मंत्री गडकरी ने कहा, मैं उन नेताओं में से नहीं हूं, मैं जो बोलता हूं 100 प्रतिशत करता हूं। उन्होंने कहा, जनता को वही सपने दिखाओ जो पूरे हो सकें। गौरतलब है कि इस साल लोकसभा चुनाव  होने हैं और नितिन गडकरी का यह बयान भाजपा की मुसीबत बढ़ सकती हैं।

इस दौरान गडकरी ने गुलदस्ता देकर ईशा का भाजपा में स्वागत किया। उन्हें पार्टी की महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नितिन गडकरी अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी उन्हों ने मोदी की नीतियों को लेकर परोक्ष रूप से आलोचना की थी। हालांकि उन्होंने सभी बयानों को ये कहकर खारिज कर दिया कि मीडिया ने मेरे बयानो को तोड़-मरोडकर पेश किया है, मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा।

गडकरी ने पिछले साल मुंबई में एक चैनल में दिए इंटरव्यू में बेरोजगारी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि नौकरी है नहीं तो बेरोजगारी कैसे खत्म हो, जिसके बाद उनके इस बयान को लेकर बहुत हंगामा खड़ा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles