नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिससे मोदी सरकार की फ़ज़ीहत हो सकती है। नितिन गड़करी ने कहा कि हमने चुनाव के दौरान जनता से झूठे वादे किए। फ़िलहाल गड़करी का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस इंटरव्यू को आधार बनाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार हमला बोला है।

मोदी सरकार में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक मराठी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा की हमें इस बात की उम्मीद नही थी की हम सत्ता में आएँगे इसलिए चुनाव के दौरान हमने कुछ बड़े बड़े वादे किए। हम ऐसा करने की सलाह दी गयी थी। आज जब हम सत्ता में हैं जनता हमें उन वादों के बारे में याद दिलाती है. हालांकि, अब हम इस पर हंस कर आगे बढ़ जाते हैं।

गड़करी के इस बयान के बाद विपक्षी दलो ने मोदी सरकार को आड़े हाथो लिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गड़करी के इंटरव्यू की विडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया,’ सही फ़रमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है।’ बताते चले की राहुल गांधी पहले भी मोदी सरकार पर कई बड़े हमले कर चुके है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल गांधी लगभग हर रैली में मोदी सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगा चुके है। इसके अलावा बाक़ी विपक्षी दल भी मोदी सरकार को जुमलों की सरकार बता चुके है। उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी ने 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में कई बड़े वादे किए थे इनमे हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी देना, कालाधन वापिस लाने और सबके खाते में 15-15 लाख रुपय जमा करने जैसे वादे शामिल थे।

Loading...